Guru Vakri: इन 3 राशियों के लिए आ रहा है धन का बौछार, हो जाइए हाथों से पकड़ने की तैयारी! ऐसी है खास तारीख!

Guru Vakri 2023: हिंदी पंचांग के अनुसार देवगुरु बृहस्पति सौभाग्य समृद्धि ज्ञान और वैवाहिक सुख देते हैं और बहुत जल्द ही यह देव गुरु बृहस्पति  वक्री  होने जा रहे हैं जिसका लाभ कुछ राशि वालों को बहुत ही ज्यादा मिलने वाला है गुरु की उल्टी चाल से तगड़ा लाभ मिलेगा।

Jupiter Retrograde 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  बृहस्पति ग्रह को देवगुरु का दर्जा दिया गया है और किसी भी जातक की कुंडली में गुरु का मजबूत होना बहुत ही सौभाग्यशाली और समृद्ध माना जाता है ।

गुरु ग्रह के मजबूत होने पर उसे अपने जीवन में व्यवहारिक सुख मिलता है आपको बता दें कि इस समय गुरु मेष राशि में घूम रहे हैं और 1 मई 2024 तक मेष राशि में ही रहेंगे।

परंतु इस समय ही गुरु की चाल मैं कुछ विशेष बदलाव होगा जो कि 4 सितंबर 2023 से माना जा रहा है इस दिन से देव गुरु बृहस्पति वक्री हो रहे हैंजिससे कि कुछ राशि वालों को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

परंतु गुरु की उल्टी चाल कुछ राशि वालों के लिए विशेष फायदेमंद होगी आइए जानते हैं इसलिए की माध्यम से की गुरु  की चालवक्री होकर किन राशि वाले लोगों को देगी लाभ जिससे उनकी जीवन में धन संपदा और ज्ञान का भंडार भर जाएगा।

जानिए कैसे भाग्य चमकाएंगे वक्री गुरु 

# कर्क राशि 

कर्क राशि वाले लोगों के लिए गुरु की उल्टी चाल बहुत ही शुभ होगी इन लोगों को अपनी नौकरी में कई बेहतरीन अवसर मिलेंगे और आगे बढ़ने के लिए रास्ते अपने आप ही खुलते जाएंगे जो लोग बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं।

उन्हें रोजगार का बेहतर अवसर मिलेगा और जिन लोगों की आर्थिक समस्याएं ठीक नहीं है हो सकता है उनकी आर्थिक समस्याएं दूर हो जाए जो लोग कर्ज से लगे हुए हैं उन्हें कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी और व्यापारियों को भी यह समय विशेष लाभ देगा जिन लोगों का पैसा फंसा हुआ है वह बहुत ही आसानी से निकल जाएगा।

# मेष राशि 

वर्तमान समय में गुरु इसी राशि में है और जब गुरु वक्री  होंगे  तो सबसे ज्यादा फायदा इस राशि वाले को ही मिलेगा इस राशि वाले की पर्सनालिटी काफी अट्रैक्टिव हो जाएगी और आर्थिक संकट से भी राहत मिलेगी यदि आप किसी व्यापार को करते हैं तो आपको काफी तरक्की मिलेगी और हर काम में आपकी किस्मत आपका साथ देगी जो भी जाता किस राशि में अभी तक अविवाहित हैं उनका बहुत ही जल्दी विवाह का योग बन जाएगा

# धनु राशि 

धनु राशि वाले जातकों को गुरु की उल्टी चाल काफी फल लेने वाली होगी बहुत जल्द आपको ऐसे शुभ समाचार मिल सकता है जो आपको बहुत ज्यादा खुशी और शांति देगा यदि आप दांपत्य जीवन में संतान को लेकर दुखी हैं तो बहुत जल्दी आपको संतान से संबंधित खुशखबरी मिल सकती है।

यदि आप पैतृक संपत्ति को लेकर बहुत दिनों से परेशान हैं तो इस पक्ष में आपको बहुत जल्द ही आपके लाभ से संबंधित फैसला सुनने को मिलेगा जीवन में जो भी  सुख सुविधाएं अटकी हुई है बहुत जल्दी ही पूरी हो जाएंगी बहुत दिनों से जो लोग अपना मकान या कुछ वाहन खरीदना चाहते हैं उनका सपना भी गुरु बृहस्पति की कृपा से पूरा हो जाएगा और आपके जीवन में बहुत ही खुशियां भर जाएंगी।

Scroll to Top