Adani Wilmar Share Price Today : आज Adani Wilmar का शेयर बढ़ गया है इससे निवेशकों के चेहरे पर मुस्कान,जानिए इसके पीछे का राज

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Adani Wilmar Share Price Today: भारत में भी अब शेयर निवेशकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है क्योंकि अब अधिक से अधिक लोग अपना पैसा शेयर बाजार में निवेश करना पसंद कर रहे हैं पहले की जमाने में लोग अपना पैसा शेयर मार्केट में लगाने से डरते थे.

क्योंकि वह किसी भी प्रकार की रिस्क लेना नहीं चाहते थे लेकिन अब जमाना समय के साथ बदलता जा रहा है और लोग अधिक पैसा लेने के लिए रिस्क लेने को तैयार हैं एक रिपोर्ट के आधार पर इस बात की पुष्टि की गई है कि भारत की तीन प्रतिशत लोग अपने पैसों को शेयर बाजार में निवेश कर रहे हैं.

जितने भी शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग हैं वह Share Market  की कंपनियों पर ध्यान देते हैं ताकि जो पैसा उन्होंने कंपनी में लगाया है उसका अच्छा खासा रिटर्न मिल सके तो चलिए आज हम इस लेख में आपको बताते हैं कि Adani Wilmar Share Price Today के बारे में की अदानी विल्मर कंपनी का शेयर भाव क्या रहा है यदि आपने इस कंपनी में निवेश किया है तो आपके लिए यह जानकारी बहुत फायदेमंद साबित होगी.

अदानी विल्मर से तो आप भली-भांति परिचित होंगे यह भारत के बहुत ही प्रसिद्ध और लोकप्रिय उद्योगपति हैऔर इसके मालिक का नाम गौतम अडानी है इन्होंने सिंगापुर की एक एफएमसीजी कंपनी विल्मर इंटरनेशनल के साथ साझेदारी में बिजनेस किया है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Read Also – बादाम की छीलकर खाने के ये फायदे और नुकसान, आपकी सेहत को हो सकता है असर! जानिए इस राज का सच!

Adani Wilmar Share Price Today

आज 18 अक्टूबर है और शेयर बाजार खुलने पर अदानी विल्मर का शेयर भाव 341.25 रहा हैऔर कल 17 अक्टूबर को शेयर बाजार खुलने पर इसका शेयर 341.25 प्रति शेयर है16 अक्टूबर को शेयर बाजार 344.75 प्रति शेयर था और मार्केट बंद होने पर यह 341.25 प्रति शेयर हो गया था.

आप सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि शेयर मार्केट की कंपनियों के भावों में हर दिन छोटे-मोटे बदलाव होते रहते हैं.

शेयर का नामआज का भाव 
Adani Wilmar₹341.25 प्रति शेयर

52 Week Highest और 52 Week Lowest share Price

आप सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि शेयर बाजार में किसी कंपनी का 52 हफ्ते का हाईएस्ट और 52 हफ्ते का लोएस्ट भाव बहुत ज्यादा मायने रखता है यदि हम अदानी विल्मर कंपनी की बात करें.

तो इसका 52 हफ्ते तक हाईएस्ट 730 प्रति शेयर रहा है और 52 हफ्ते तक लोएस्ट 327.25 प्रति शेयर रहा है

हर कंपनी का भावकुछ हफ्तों तक ऊंचा जाता है और कुछ हफ्तों तक नीचे चला जाता हैयह कंपनी के निवेशक के लिए बहुत हीजरूरीऔर ध्यान देने योग्य बातें हैं.

Read also – अब नहीं होंगे टाइट कपड़े! रात में पीने से घटाएं पेट की चर्बी, बढ़ेगी वजन घटाने की स्पीड

Adani Wilmar Share कैसे खरीदे?

यदि आप भी अपने पैसे को इन्वेस्ट करने के बारे में सोच रहे हैंऔर अदानी विल्मर का शेयर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में एक डीमैट अकाउंट खोलना पड़ेगा क्योंकि बिना किसी डिमैट अकाउंट के शेयर बाजार की किसी भी कंपनी के शेर को नहीं खरीदा जा सकता.

वर्तमान समय में बाजार में ऐसे कईएप्लीकेशन है जिनके माध्यम सेआप फ्री में डीमैट अकाउंट बढ़कर बड़े आसानी से किसी भी कंपनी का शेयर खरीद सकते हैं और उसमें निवेश कर सकते हैं.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

उम्मीद करते हैं दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारीआपके लिए फायदेमंद होगी और यदि आप अदानी विल्मर के शेयर खरीदना चाहते हैं और उसे कंपनी में निवेश करना चाहते हैं तोआप हमारे द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कर सकते हैं.

इसी तरह की नई-नई जानकारियां प्राप्त करने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें धन्यवाद

Scroll to Top