धमाका बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा के गुस्से ने मचाया हहकार ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की पाखी ने दिल जीता फैंस का दिल, ये हुई ना बात

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

सीरियल गम है। किसी के प्यार में उनके चाहने वाले दर्शक बिग बॉस 17में ऐश्वर्या शर्मा का उनके चाहने वाले दर्शक उनका वास्तविक रूप देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

गुम हैं किसी के प्यार में (Gum Hai Kisike Pyar Mein) सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 मैं टेलीविजन के कलाकार पाखी और विराट यदि उनके वास्तविक नाम की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट दोनों की एंट्री हो गई है। अब उनके फैंस उनके बीच होने वाली नोक झोक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read Also –पीएम आवास योजना 2023  नई लिस्ट हुई जारी सब भी के खाते में आ गया पैसा 

लेकिन अभी तक उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। परंतुअभी-अभी लेटेस्ट अपडेट आ रही है। कि बिग बॉस में ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा दिखाई दिया जो कि बिग बॉस 17 फैंस को आने वाले एपिसोड को लेकर बहुत ही एक्साइड कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X मतलब की ट्विटर पर एक वीडियो डाला गया है। जो कि बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड है इसमें ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा दिमाग वाले कमरे के अनुराग डोभाल पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रही है।

यदि बात की जाए uk07 राइडर फेम की तो उन लोगों के बीच भी काफी बहस चल रही है यूके 07 राइडर ने इस शो में पहले दिन कहा था की लड़कियां देवी के समान होती है परंतु ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा देखकर उन्हें समझ में आ गया होगा की लड़कियां काली का रूप भी होती हैं।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्टकपल से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। और पिछले बिग बॉस के एपिसोड में इन दोनों को बहुत समझाया  गेम के लिए अब देखते हैं। कि आगे वह आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Read Also –अब घर बैठे महीने के लाखों रुपए कमाएं सबसे आसान तरीका यहाँ देखें

Note:उम्मीद है। कि हमारे द्वारा दी गई जानकारीआपको पसंद आई होगी और बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं। तो हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें धन्यवाद 

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now
Scroll to Top