Shardiya Navratri: नवरात्रि के 9 दिन में मां दु्र्गा को चढ़ाए गुड़हल के लाल फूल होगी सभी मनोकामनाएं 

Shardiya Navratri Puja: पितृ पक्ष चल रहा है और कुछ ही दिनों बाद नवरात्रि शुरू होने जा रही है ऐसे में यदि आप मां दुर्गा की विशेष कृपा पाना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसा उपाय लेकर आए हैं जिसको करते ही मन की कृपा आप परविशेष होगी और आपकी सभी मनोकामनाएं बहुत जल्द ही पूरी हो जाएगी।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Shardiya Navratri 2023  

नवरात्रि के 9 दिन बहुत खास होते हैं यदि इन दिनों में मां की पूजन खास तरीके से की जाए तो आपको विशेष लाभ प्राप्त होगा आज हम आपको गुड़हल के फूल को चढ़ाने के कुछ नियम बता रहे हैंजिसे आप अपनी सभी मनोकामनाओं को शीघ्र ही पूरा कर सकते हैं।

Shardiya Navratri 2023

# घर में सुख शांति बनाने के लिए 

यदि आपके घर में कलह होती है और अशांति बनी रहती है तो शांति बनाने के लिए आप नौ दिनों तक लगातार 11 गुड़हल के फूलों की मालामां को पहनाए9 दिनों के अंदर ही आपके घर की सभी समस्याएं दूर हो जाएगी।

# संतान सुख की प्राप्ति के लिए 

माता के स्कंद रूप को 7 गुड़हल के फूल की माला पहनाएं और माता से सच्चे हृदय से प्रार्थना करेंअगली नवरात्रि आने से पहले आपके घर में संतान सुख की प्राप्ति होगी क्योंकि माता पार्वती ने कार्तिकेय जी की प्राप्ति के लिए स्कंद अवतार को धारण किया था।

Read also – नवरात्रि में शुरू करें यह बिजनेस हो जाएंगे मालामाल

# शीघ्र विवाह के लिए 

यदि किसी लड़का या लड़की की शादी होने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो आप मां दुर्गा के कात्यायनी स्वरूप की पूजन करें और उन्हें 21 गुड़हल के फूल की माला चढ़ाएं और सुहाग का सामान चढ़ाए देव उठाने के तुरंत बाद ही शादी के योग बन जाएंगेऔर मां की विशेष कृपा होगी।

Read also – EV Sales Report Sep ने सबके छक्के छुड़ा दिए! जानिए कौन बना बाज़ी मारने का राजा

# व्यापार में वृद्धि के लिए

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

तमाम कोशिश से करने के बाद भी यदि आपके व्यापार में वृद्धि नहीं हो रही है तो आपनवरात्रि में मां दुर्गा कोगुड़हल केसाथ फूलों की माला चढ़ाएं और उनमें सेएक फूल अपनी दुकान में लाकर रखें आप देखेंगे कि कुछ ही दिनों में आपका व्यापार कितनी ऊंचाइयों पर पहुंच जाएगा। 

Read also – नवरात्रि और दीवाली के मौके पर धन की बरसात! इस बिजनेस से कमाएं लाखों त्यौहार पर

Scroll to Top