इटारसी/नर्मदापुरम: इटारसी में चलती ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा एक बुजुर्ग यात्री                    

  • आरपीएफ जवान ने बचाई जान, खुद हुआ चोटिल

इटारसी/नर्मदापुरम। प्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन इटारसी में एक यात्री ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से लड़खड़ा गया। जिससे रेलवे प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गया। यात्री के चिल्लाने पर आरपीएफ के कांस्टेबल अमित बामने ने उसकी जान बचा ली।

इस घटनाक्रम में आरपीएफ कांस्टेबल घायल हो गया। घटना इटारसी के रेलवे प्लेटफार्म नंबर 1 पर आई बरौनी एक्सप्रेस की है। यात्री और आरपीएफ कांस्टेबल को इटारसी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। यात्री के रेलवे प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस जाने से शरीर पर गंभीर चोट आई है। 

सरकारी अस्पताल में उसका ऑपरेशन जारी है। घायल यात्री का नाम पारस नाना तिवारी 60 साल निवासी सासाराम बताया जा रहा है। यात्री गुजरात के द्वारकाधीश भगवान के दर्शन कर पत्नी पार्वती के साथ बरौनी एक्सप्रेस के S6 कोच में सफर कर सासाराम जा रहे थे। इटारसी रेलवे स्टेशन पर वह ट्रेन रुकने पर पानी के लिए उतरे थे।

ट्रेन चलने पर वह ट्रेन में सवार होने लगे, पैर फिसलने से यात्री का पैर पायदान में आ गया। यात्री प्लेटफार्म और चलती ट्रेन के बीच फंस जाने से गंभीर चोट आई है। वहीं यात्री को ट्रेन और प्लेटफार्म पर फंसता देख आरपीएफ के हेड कांस्टेबल अमित बामने ने यात्री की जान बचाई। जिसमें वह भी घायल हो गए। उनका इटारसी अस्पताल में उपचार जारी है।

Scroll to Top