10×10 का ऑफिस और एक लैपटॉप के साथ बनें करोड़पति! इस बिजनेस से महीने कमाएं 1 लाख – Google Business Ideas

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Google Business Ideas : आज इस लेख के माध्यम से हम आपको एक ऐसा आईडिया बताने जा रहे हैं जिसमें बहुत कम खर्चे से आप ₹100000 से भी अधिक पैसा कमा सकते हैं इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपके पास केवल एक लैपटॉप और 10×10  का ऑफिस होना चाहिए जो ऐसी जगह पर होना चाहिए.

 जहां से आप अपने बिजनेस को ऑपरेट कर सकें आप अपने घर पर 20 बिजनेस को शुरू कर सकते हैं यह बहुत ही शानदार ऑनलाइन बिजनेस होगा वर्तमान में बढ़ती टेक्नोलॉजीने पूरी दुनिया को बदलकर रख दिया है.

Read Also – बनें करोड़पति एक दिन में इस बिजनेस से बचा जा सकता है हजारों रुपए, जानिए कैसे

कई बड़े-बड़े व्यापारी होते हैं जो अपने बिजनेस को प्रमोट करने के लिए एडवर्टाइजमेंटका सहारा लेते हैं यह तरीका बहुत पुराना है लोग विज्ञापनों पर बहुत अधिक खर्च कर देते हैं परंतु फिर भी एडवर्टाइज सही ग्राहकों तक नहीं पहुंच पाते हैं,

लेकिन आज के समय में सोशल मीडिया की कई प्लेटफार्म जैसे कि इंस्टाग्राम फेसबुक ट्विटर युटुबइनके माध्यम से कई लोग होते हैं जोअपने प्रोडक्ट की जानकारी देते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं इन लोगों को “इनफ्लुएंसर्स”कहते हैं.

इनफ्लुएंसर्स मार्केटिंग एजेंसी शुरू करना

यदि आप आज के समय में  इनफ्लुएंसर्स मार्केटिंगए जेंसी का बिजनेस शुरू करते हैं तो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगा सबसे पहले आपको इसके लिए एक लिस्ट तैयार करनी होगी जिसमें बड़े-बड़े इन्फ्लुएंस का नाम हो और सभी बड़े-बड़े शहरों के हिसाब से आपको इस बात लेना है.

यह लिस्ट आपको इस तरह बनानी होगी कि आपका बिजनेस को मजबूत करते हुए आपके संबंध कंपनियों के साथबनाएंइसके बाद आपको सभी  इनफ्लुएंसर्ससे सम से संपर्क करना होगा और उन्हें अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए बताना होगा.

Read also – चार्ज करने का बिल्कुल झंझट नहीं! दमदार फीचर्स और 480 Km रेंज के साथ, इसकी कीमत जानें और हो जाएं हैरान

आपको उन लोगों को अपने बिजनेस के बारे में कुछ इस तरह से बताना होगा कि वह आपके द्वारा की हुई बातों से इंप्रेस हो जाए और आपके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाए तैयार करना महत्वपूर्ण होगा जो इनफ्लुएंसर्स को आपके साथ काम करने के लिए प्रेरित कर सके।

जानिए इसके बाद क्या करें 

अब आपको कई कंपनियों से जुड़ना होगा और उन कंपनियों को बताना होगा कि आप उन्हें इनफ्लुएंसर मार्केटिंग की सेवा उपलब्ध करा सकते हैं और उनकी प्रोडक्ट को एडवर्टाइजमेंट कर सकते हैं यदि कंपनी तैयार हो जाती है और वह अपने प्रोडक्ट को इनफ्लुएंसर्स के माध्यम से प्रमोट करवाना चाहती है.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

तो आपको यह सभी ऑर्डर इनफ्लुएंसर्स के पास भेजने होंगेयदि आप इस बिजनेस को ऑफलाइन करते हैं तो आपके लिए और अधिक फायदेमंद होगा आप 25 पर्सेंट कमीशन लेकर बाकी सभी पैसा इनफ्लुएंसरको दे सकते हैं इससे इन्फ्लुएंस भी बहुत ज्यादा खुश हो जाएगा और आपके साथ काम करने के लिए तैयार रहेगा.

Read also – धमाकेदार डिस्काउंट! बिजली से चलने वाले कुकटॉप पर मिल रहा है 65% का छूट, जल्दी खरीदें!

इस तरह आप इस बिजनेस को शुरू करके अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैंजो भी इनफ्लुएंसर मार्केटिंगए जेंसी होती है उसमें आप सभी खर्चों को काटकर 25 परसेंट का कमीशन रखते हैं यह लगभग आपके लिए ₹100000 महीने कामना जैसा होगातो हुआ ना आपके लिए बहुत ही फायदेमंद बिजनेस जिसमें आपके बिना किसी खर्चे के केवल मुनाफा ही मुनाफा होगा.

Scroll to Top