अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों के जीवन स्तर को सुधारने का काम भाजपा की सरकारों ने किया : डाॅ.अखिलेश खंडेलवाल

  • झुझोप्र बस्तियों में जाकर कर रहा है संवाद

नर्मदापुरम। भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश भर में झुग्गी बस्तियों में संपर्क संवाद करने “चाय पे चर्चा” कार्यक्रम प्रारंभ किया है.इसमे केंद्र और राज्य की योजनाओं की समीक्षा, कुछ सकारात्मक कार्य बस्ती वालों को करने का आह्वान, छूट गए हितग्राहियों को योजना से जोड़ने का काम झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं के माध्यम से किया जाएगा. 

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ.अखिलेश खंडेलवाल ने बताया कि आज से 25 सितंबर तक प्रदेश की प्रत्येक बस्ती मे यह आयोजन होगा। आज चर्चा में सभी को छोटी छोटी बचत करने का ,स्व सहायता समूह गठन करके सामूहिक व्यवसाय करने का निवेदन किया।

चाय पे चर्चा में प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विजय चौकसे,जिला सह कार्यालय प्रमुख संप्रभु सोनकिया ,नगर संयोजक हरि सेवरिया सुगंधी बाई, पूरन अहिरवार,गोलू,पूजा,हरिराम,सहित बस्ती वासी उपस्थित रहे।

सोशल मीडिया प्रभारी ध्यानचंद राजू आसरे ने जानकारी दी कि झुग्गी-झोपड़ी-प्रकोष्ठ द्वारा 25 सितंबर तक जिले में कार्यक्रम किये जाएंगे। इसका शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष सागर शिवहरे,मंडल महामंत्री प्रशांत पालीवाल ने विगत दिवस कार्यालय से किया। स्थानीय दोनों मंडल में प्रतिदिन दो वार्डों में बस्ती टोली की चाय पे चर्चा होगी।

Scroll to Top