नर्मदापुरम: भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का नर्मदापुरम जिले में होगा भव्य स्वागत

  • तैयारियों को लेकर सिवनी मालवा एवं नर्मदापुरम विधानसभा की बैठकें संपन्न

नर्मदापुरम। मप्र सरकार के किए गए कार्यों से जनता जर्नादन का आशीर्वाद प्राप्त करने के उद्देश्य से मध्यप्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों से जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जा रही है। इसी क्रम में 17 सितम्बर को सिवनी मालवा विधानसभा के ग्राम पगढ़ाल से यात्रा नर्मदापुरम जिले में प्रवेश करेगी। जन आशीर्वाद यात्रा जिले की चारों विधानसभाओं मे पहुंचेगी जहां पार्टी कार्यकर्ता यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह यात्रा जन कल्याण एवं जन आशीर्वाद के लिए निकाली जा रही यात्रा से विधानसभा चुनाव का आगाज़ होगा। वहीं 20 सितम्बर को इटारसी में विशाल आमसभा की जाएगी। यह आमसभा एक नया आयाम स्थापित करेगी। 

नर्मदापुरम जिला प्रभारी सीमा सिंह ने कहा कि अनेकता में एकता इस जिले की पहचान है। सभी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है, जन आशीर्वाद यात्रा के भव्य स्वागत के लिए सभी को सहयोग करना है। आप सभी अपनी विधानसभा में आने वाली जन आशीर्वाद यात्रा का ढोल-नगाढ़ो के साथ स्वागत करें।

उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ हमें नये जोश उत्साह के साथ कार्य करना है। नर्मदापुरम विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने कहा कि इस बार भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की 50 सीटों से ज्यादा नहीं आने देंगे। 

जिले में हम सभी पुनः चारों सीटों पर पार्टी को ऐतिहासिक मतों से विजयश्री दिलाएगें। झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. अखिलेश खण्डेलवाल ने कहा कि 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा आयोजित किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न सेवा के कार्य किए जाएगें। 

वहीं 25 सितम्बर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ होगा जिसमें विशाल संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक को जन आशीर्वाद यात्रा के  नर्मदापुरम विधानसभा प्रभारी लोकेश तिवारी ने भी संबोधित किया। बैठक में माधवदास अग्रवाल, सीमा सिंह, डॉ. सीतासरन शर्मा, भरतसिंह राजपूत, हंस राय, विश्वनाथ सिंघल, विस्तारक बृजमोहन वासुदेव, प्रसन्ना हर्णे, मुकेश चंद्र मैना, कल्पेश अग्रवाल, 

राजेश तिवारी, सुनील राठौर, सुनील तिवारी, लोकेश तिवारी, नीतू महेन्द्र यादव, कुशल पटेल, भगवती चौरे, भूपेन्द्र चौकसे, अर्चना पुरोहित मंचासीन रहे। बैठक में नर्मदापुरम इटारसी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारी जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Scroll to Top