EV Sales Report Sep ने सबके छक्के छुड़ा दिए! जानिए कौन बना बाज़ी मारने का राजा

वैश्विक स्तर पर ईवी  इंडस्ट्री का विस्तार देखने को मिल रहा है यदि हम भारतीय ईवीके बारे मेंबात करें तोपिछले महीने की तुलना में इस महीने के सेल्सके संबंध में ओवरऑल ग्रोथ देखी गई है परंतु कुछ ऐसी भी कंपनियां है।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

जिन्होंने इस महीनेअपने सेल्स के संबंध में पिछले महीने की अपेक्षा कुछ गिरावट दर्ज की है इस लेख में हम आपको सितंबर की सेल्स रिपोर्ट के बारे में बताने वाले हैं की किस कंपनी ने इलेक्ट्रिकल व्हीकल मैन्युफैक्चरर में टॉप स्थान हासिल किया है और किस कंपनी को पीछे रहना पड़ा है।

Top Best Selling Electric Scooter

सितंबर 2023 मेंटोटल 57824 यूनिट्सइलेक्ट्रिक स्कूटरकी बिक्री को ओवरऑल दर्ज किया गया है यदि हम अगस्त महीने की बात करें। तो यह आंकड़ा 56961 यूनिट का देखने को मिला था।इस बात से यह अंदेशा लगाया जा सकता है किओवरऑल सेल्स के संबंध मेंइंडस्ट्री को ग्रोथ हासिल हुई है।

Read Also – मोहम्मद सिराज ने मचाया तहलका, एक ही ओवर में 5 OUT

Ola, Ather, Okinawa: सितंबर में सेल्स में गिरावट की ख़बर का खुलासा! क्या हो रहा है इन कंपनियों में?

वर्तमान मेंजारी हुए नए डाटा के अनुसार इन सभी कंपनियां के अगस्त महीने की तुलना में सितंबर महीने की सेल्स में गिरावट देखी गई है यदि हम बात करें ओला कंपनी की तो इसके अगस्त महीने में 18718 यूनिट्स की सेल की थी।

परंतु सितंबर में 18635 हीयूनिट सेल कर पाई और ather कंपनी ने सितंबर में 7109 यूनिट सेल दर्ज की हैवही अगस्त में इसके द्वारा 7129 यूनिटसेल की गई थी।

Read also – रिजर्व-डे पर भी भविष्यवाणी! IND-PAK मैच से फाइनल में कौन सी टीम पहुंचेगी

सेल्स में गिरावट के बावजूद ओला अब भी टॉप पर जानिए क्यों? 

सबसे चर्चित कंपनी ओला इलेक्ट्रिकएक बार फिर सेसेल्स के संबंध मेंटॉप स्थान पर बन गई है इस कंपनी द्वारासितंबर महीने में 18600 35 यूनिट्स की सेल्स की गई है जो की टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

इसलिए इस कंपनी को प्रथम स्थान पर रखा गया है सितंबर में किस कंपनी का क्या सेल्स रिपोर्ट रहा है इस बात की जानकारी आप ऊपर बनाई गई तालिका को पढ़कर लगा सकते हैं कि किन कंपनियों ने सितंबर मेंकितनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की है।

Scroll to Top