नर्मदापुरम: कॉस्मेटिक की दुकान में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ खाक                     

नर्मदापुरम। शहर के जिला अस्पताल के सामने गांधी चौक पर एक कॉस्मेटिक एवं जनरल स्टोर्स दुकान में आग लग गई। कुछ ही देर में आग भीषण हो गई। 8-10 फीट ऊंची आग की लपटें उठते हुए तेजी से दुकान का सामान जलने लगा। 

आग की घटना बुधवार रात करीब 10.20 बजे की है। सूचना मिलते ही कुछ ही मिनिट में दमकल आई और आग बुझाना शुरू किया। करीब आधे घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। तब तक दुकान का कई सामान जल चुका था। 

दुकान में आग रोड से निकले लकड़ी से भरे ट्रक से सर्विस लाइन टूटने के कारण शॉर्ट सर्किट से हुआ। दुकान मालिक विपिन साहू ने बताया कि वह मूलत तिखड का रहने वाला है शहर में जैन मंदिर के पास रहकर दुकान संचालन कर रहा था। 

12 लाख रुपए का लोन लेकर जनवरी में कॉस्मेटिक और जनरल स्टोर्स खोली थी। रात में 10 बजे दुकान बंद करके घर ही पहुंचा था कि लोगों के फोन आए की दुकान में आग लग चुकी है। दुकान का पूरा सामान खाक हो गया है। दो दमकलों की सहायता से पूरी आग बुझाई गई।

 सामान जलता देख दुकान मालिक व उनके परिजन रोते-बिलखते रहे। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजघाट जा रहे लकड़ी से भरे ट्रक सर्विस लाइन टूटी थी। इससे शॉर्ट सर्किट होने से दुकान में आग लगने की घटना हुई है। ट्रक तो निकल गया.

लेकिन दुकान में धीरे-धीरे आग फैल गई। तेज धुआं उठा तब लोगों को पता चला की दुकान में आग लग चुकी है। लोगों ने फायर को बुलाया, तब तक दुकान में आग की लपटें उठने लगी थी। दमकम को सूचना देकर लोगों ने बुलाया।

Scroll to Top