Bigg Boss OTT 2 Finale Live: बिग बॉस इतिहास में पहली बार वाइल्ड कार्ड से जीता शो! ये कैसे हुआ? जानिए एल्विश यादव ने कैसे उठाई ट्रॉफी!

Big Boss Winner Live Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2′ अब अपने अंतिम चरण में है। 8 हफ्तों की इस खूबसूरत यात्रा का अंत आ रहा है। सलमान खान का शो इस बार फैंस को काफी मनोरंजन प्रदान किया है।

आखिरकार वह दिन आ गया जिसकी बिग बॉस के फैंस ने बेसब्री से प्रतीक्षा की थी। 14 अगस्त, यानी आज, सलमान खान के शो ‘बीबी ओटीटी सीजन 2’ का ग्रैंड फिनाले है।

‘बिग बॉस’ वर्षों से फैंस का पसंदीदा रहा है, और शो को टीआरपी भी काफी मिली है। फिर मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत की, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया।

ओटीटी का तड़का रियलिटी शो में एक नए आयाम को लाया, हालांकि पहली बार यह सही नहीं लगा। पहली ओटीटी सीजन ने आशाओं पर खरा नहीं उतरा और थोड़ा सुस्त रहा। फिर मेकर्स ने साहसिक कदम उठाया और ‘बिग …

सलमान खान का चमकता हुआ जादू दिखाई दिया और शो सुपरहिट हो गया। शो की सफलता में सलमान की भूमिका उतनी ही महत्वपूर्ण है जितनी कास्टिंग निदेशक, मेकर्स और प्रतियोगियों की। लंबे समय बाद ‘बिग बॉस’ एक बार फिर हिट हो गया है।

8 हफ्तों की यात्रा ने दिखाया शानदार परिणाम। इस बार, यह दिखाया कि पूजा भट्ट की मानवता, अभिषेक का मजबूत गेमप्ले, मनीषा रानी के ऊपर-नीचे, एल्विश की वन-लाइनर्स और बेबिका धुर्वे की खलबली, ‘बिग बॉस’ घर में उत्साह और टीआरपी दर में धूम मचा दी।

Scroll to Top