एक क्लिक में 460,000 रुपये का लोन पाएं! और बात सुनो, ब्याज भी है कम! – Personal Loan

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Personal Loan : आज के समय में हर कोई महंगाई की मार से परेशान हो चुका है। और पैसों की यदि अचानक से जरूरत पड़ जाए तब हमारे पास केवल एक ही ऑप्शन बचता है। कि हम बैंक द्वारा पर्सनल लोन लेने और अपनी जरूरत को पूरा कर लें परंतु कई बार ऐसा होता है। 

बैंक द्वारा हम से न जाने कितने दस्तावेज और योग्यता मांगती है और इन सभी शर्तों को पूरा करने के बाद भी शायद हमें लोन ना मिले परंतु आज से लेकर माध्यम से हम आपको जिस पर्सनल लोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके माध्यम से आप आसानी से 5 लाख तक का लोन ले सकते हैं । 

Read Also – दीपावली से पहले कमाएं लाखों रुपए! एक महीने का यह बिजनेस करें, जानिए इसका राज़

460000 रुपये का लोन एक क्लिक पर मिलेगा

यदि अचानक से आपके परिवार में किसी सदस्य की तबीयत खराब हो जाती है और आपके पास पैसे नहीं है।  और आप सोचते हैं कि आपके रिश्तेदार या दोस्तों से पैसे उधार ले रहे हैं।। और वह भी आपको पैसे देने से मना कर देते हैं। 

तब आपके पास अपनी जरूर को पूरा करने के लिए केवल बैंक ही एक सहारा होता है। परंतु यदि बैंक आपको पैसा नहीं देती है। तो आपके पास एक प्लेटफार्म और है। जिसके माध्यम से आप बहुत कम समय में पर्सनल लोन ले सकते हैं। उसका नाम पेसेंस (PaySense) है जो की एक वित्तीय सेवा है। 

जिसके द्वारा लोगों की पर्सनल जरूरत को पूरा करने के लिए ₹5000 से लेकर 5 लख रुपए तक का लोन दिया जाता है। यह लोन मुख्यतः है उन लोगों के लिए है जिनकी सैलरी 18 से ₹20000 के बीच आती है। यह वित्तीय सेवा उन व्यक्तियों को समर्थन प्रदान करती है जो अपनी आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए 

Read Also – अपने धंधे को बढ़ाएं और बनें करोड़पति! दीवाली तक पैसा बरसेगा, इन दो टिप्स का आजमाइश करें

कई प्रकार की लोन की सुविधा 

पेशेंस के द्वारा कस्टमर को कई प्रकार के लोन दिए जाते हैं। जैसे कि कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन व्हीकल लोन पर्सनल लोन इन सभी लोन की ब्याज दर अलग-अलग होती है। यदि आप कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन लेते हैं। तो इसमें आपको 10 से 15% तक ब्याज दर की कीमत चुकानी होती है। 

वहीं यदि हम बात करते हैं। पर्सनल लोन की तो इसके लिए आपको कम से कम 30% तक की ब्याज दर चुकानी पड़ सकती है। और व्हीकल लोन के लिए आपको 12 परसेंट के आसपास ब्याज दर चुकानी होगी

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

कैसे करें इंस्टॉल 

अपने एंड्रॉयड मोबाइल की प्ले स्टोर से आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर इंटर करके साइन अप करना होगा। फिर आपसे आपकी पर्सनल जानकारी और इनकम के बारे में पूछा जाएगा इन सभी को भरने के बाद आपसे केवाईसी वेरीफिकेशनऔर सभी डाक्यूमेंट्स की फोटो अपलोड करना होगा। 

इसके बाद यदि आप पात्र माने जाते है। तो आपके अकाउंट में लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाती हैऔर यदि आप लोन लेने के लिए पत्र नहीं है। तो आपको इस बात की सूचना आपके मोबाइल नंबर पर ही पता चल जाती है।  

नोट: यदि आप पेशेंट से लोन लेना चाहते हैं। तो आपकोइसकी ऑफिशल वेबसाइटGopaysense.com/पर जाकर ब्याज की दर और सभी नियम शर्तों को अच्छे सेपढ़ लेना है। उसके बाद हीब्याज के लिए प्रक्रिया को अपनाना होगा। 

Scroll to Top