हॉलीवुड की सुपरस्टार Urvashi Rautela का सोने से बना iPhone चोरी, यहाँ देखें चोरी की पूरी कहानी

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Urvashi Rautela iPhone: भारत में क्रिकेट मैच को देखने के लिए बहुत सारे लोग दीवाने रहते हैं और हमारे देश में आईसीसी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट चल ही रहा है जिसके कारण स्टेडियम में न जाने कितने लोग लाइव मैच देखने के लिए पहुंचते हैं परंतु इस वर्ल्ड कप से जुड़ी हुई एक खबर आ रही है जिसे पढ़ते ही आप बहुत हैरान हो जाएंग.

Urvashi Rautela iPhone: 

भारत में ICC World Cup Tournament चल रहा हैं, सभी लोग वर्ल्ड कप के लाइव मैच देखने के लिए स्टेडियम में बड़ी संख्या में उपस्थित हो रहे हैं। पर इसी World Cup से एक ऐसी खबर आ रही हैं, जिसे पढ़कर आपको बहुत हैरानी होने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेलासे जुड़ी हुई हैऔर यह खबर एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी हुई है शनिवार के दिन Urvashi Rautela गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए गई थी और यह मैच उनके लिए बहुत ही खतरनाक साबित हुआ.

Read Also – घर बनाने के लिए सरकार देगी जमीन आवासीय भू अधिकार योजना 2023 का फायदा उठाएं

जिसके कारण वह परेशानियां में पूरी तरह से फंस चुकी है तो चलिए जानते हैं कि क्यों उर्वशी के लिए भारत और पाकिस्तान का मैच देखना दिक्कत बन गया जिसकी जानकारी हम आपको आगे दे रहे हैं.

24 कैरट गोल्ड का iPhone चोरी हो गया 

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को भारत ने7 विकटन की करारी हार दी हैऔर भारत का इमेज जाने पर पूरा देश जश्न मना रहा है परंतु इसी बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस मैच देखना बहुत ही नुकसान देह हो गया.

उर्वशी ने अपने आईफोन में 24 कैरेट सोनालगवाया था और वह चोरी हो गया है जिसके कारण उर्वशी बहुत ज्यादा परेशान हैऔर सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने इस बार को बताया है वह चाहती है कि जल्द से जल्द उनका मोबाइल मिल जाए.

Read Also – दिवाली पर केंद्रीय कर्मचारियों को आया तोहफा, DA में होगा तगड़ा इजाफा, जल्दी देखें

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Urvashi ने सोशल मीडिया पर की ये Request

अपने ट्विटर अकाउंट पर उर्वशी नेबताया कि उनका आईफोन चोरी हो गया हैताकि जल्द से जल्द उनका आईफोन मिल सके. 

Urvashi ने अपने Tweet में कहा हैं कि “अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट के रियल गोल्ड वाला आई फोन खो गया है, अगर किसी को मिले तो प्लीज मदद करे। जितनी जल्दी हो सके मुझसे संपर्क कीजिए”

लोगो ने कहा कही पंत तो नही ले गया!

कई लोगों ने उर्वशी के ट्वीट पर उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर लिया है और उनका मजाक बनाया है पहले भी अपने ट्वीट के कारण उर्वशी कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है ऐसे में एक शख्स ने उनके ट्वीट पर ट्रोल करते हुए कह दिया.

ट्विटर पे एक सख्श ने उन्हें ट्रॉल करते हुए लिखा की – देखो कही पंत तो नही ले गया। तो एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि – ये दीदी अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। ऐसे ही ओर भी कई चीजे लोग Urvashi को ट्रॉल करते हुए सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

आप भी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि उर्वशी का नाम पहले से ही ऋषभ के साथ जोड़ा जा रहा हैइस कारण में पहले से ही सोशल मीडिया में चर्चाका विषय बनी हुई है और अभी 24 कैरेट सोने से बना आईफोनचोरी हो गया है.

Read Also – e shram card update Today 2023

ये Iphone इतना महंगा है 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी के आईफोन की कीमत लगभग 50 लख रुपए से भी ज्यादा है क्योंकि उनका पूरा आईफोन सोने से बना हुआ है.

आशा करते हैं दोस्तों हमारे द्वारा दी हुई जानकारी से उर्वशीका आईफोन जल्द से जल्द मिल सके इसलिए को आप अपने दोस्तों और मित्रों को शेयर कर करें.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

ताकि किसी को मोबाइल मिला हो तो वह सोशल मीडिया परकांटेक्ट करके इस बात की जानकारी उन्हें दे सके और इसी तरह की नई-नई जानकारी कोजानने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें .

Scroll to Top