दुनिया क्रिकेट के दीवाने कैसे बन गए, 38 साल के बल्लेबाज ने मारा ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, देखें वीडियो

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Roelof Van Ber Merwe  Helicopter Shots Viral: मंगलवार के दिन नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच जो मैच हुआ उसमें नीदरलैंड के बल्लेबाज ने ऐसा शॉट खेला है। जिसे देखकर पूरी दुनिया ही हैरान हो गई है। उन्होंने अपने इस शॉट के कारण सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया हुआ है। अपर कट शॉर्ट में हेलीकॉप्टर शॉट का तड़का लगाया 38 साल के बल्लेबाज ने

Roelof Van Ber Merwe  Helicopter Shots Viral: जब धोनी ने हेलिकॉप्टर शॉट लगाया था तो वह बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए थे और उनके द्वारा लगाए गए शर्ट की कई लोग कॉपी करते हैं। जो भी क्रिकेट का खिलाड़ी हेलीकॉप्टर शॉट लगता है। अब हमेशा ही पॉपुलर हो जाता है।

Read Also –अब कमाएं हजारों का गल्ला रोजाना, गांव या शहर, इस छोटे बिजनेस से 

इसी तरह 2023 वर्ल्ड कप के दौरान नीदरलैंड के खिलाड़ी  रूलोफ वैन डेर मेरवे साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर पूरा वर्ल्ड कप ही हैरान हो गया और यह समझ ही नहीं आ रहा है कि उन्होंने किस तरह का हेलीकॉप्टर शॉट चलाया है। जो खिलाड़ी गेंद डाल रहा था उसे भी कुछ समझ नहीं आया और साथ-साथ आईसीसी भी हैरान हो गया है।

कि आखिर साउथ अफ्रीका के गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी  बाउंसर की गेंद का भी कोई इस तरह  जवाब दे सकता है इस खिलाड़ी के ऐसे शॉट लगाने पर उसे 6 रन दिए गएऔर आईसीसी ने इस शर्ट का वीडियो बनाकर शेयर किया है।

Read Also –महिलाएं घर बैठकर करें रोज ₹2000 कमाई इस बिजनेस से

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस खिलाड़ी की उम्र मात्र 48 साल है। और उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंद पर 29 रन बनाए हैं। और अचानक से बारिश हो जाने के कारण यह मैच 43 ओवर में 245 रन तक चल पाया परंतु जब दूसरी बार नीदरलैंड की टीम गेंदबाजी कर रही थी तो इस समय 20 खिलाड़ी ने दो विकेट लिए और अपने शानदार खेल की बदौलत नीदरलैंड को विजई बनाने में अपना योगदान दिया।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now
Scroll to Top