IND vs BAN Live match: भारत-बांग्लादेश मैच देखने का सबसे आसान और सस्ता तरीका! फ्री में देखें 

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

India vs Bangladesh: 19 अक्टूबरआने कीगुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीचमहा मुकाबला पुणे में होगाहम आपको इस आर्टिकल में भारत और बांग्लादेश मैच को फ्री कहां देख सकते हैं इसके बारे में बताएंगे

India vs Bangladesh Live match: आप सभी जानते हैं अभी तक भारत ने वर्ल्ड कप में तीन मैच खेले हैं और तीनों माचो में भारत ने जीत हासिल की है भारत वर्ल्ड कप में अपना चौथा मैच बांग्लादेश के साथ खेलेगी और यह मुकाबलापुणे में 19 अक्टूबर को खेला जाएगा.

लेकिन टीम इंडिया बांग्लादेश से 2023 के एशिया कप में मिली हाल का बदला लेने का पूरा प्रयास करेगी लेकिन उससे पहले आप जान लीजिए बांग्लादेश के मैच को आप कहां कैसे और कब फ्री में देख सकते हैं.

Read Also – भारत ने बांग्लादेश पर बरसाए बम, जानिए किसने बनाए सबसे ज्यादा रन

टीम इंडिया अपनी जीत बरकरार रखेगी

Team India will maintain its victory

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप मेंतीन माचो में जीत हासिल की है और वहअपनी इस जीत को बांग्लादेश के खिलाफ भी बरकरार रखेगीक्योंकि रोहित शर्मा के कप्तानी में भारत वर्ल्ड कप खेल रहा है लेकिन पुराने क्रिकेट आंकड़े देखें.

तो भारत का बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड नहीं है यदि हम 2019 के वर्ल्ड कप की बात करें तो उसके बाद साकिब अल हसन की टीम ने भारत को तीन बार वनडे मैच हार चुकी है.

भारत और बांग्लादेश मैच कब और कहां खेला जाएगा जानिए 

भारत और बांग्लादेश का मैच 19 अक्टूबर 2023 गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगायह मुकाबला2:00 बजे से शुरू होगा.

लेकिन इस महा मुकाबला की टॉस दोपहर 1:30 बजे की जाएगीयदि आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो आप जरूर देखें क्योंकि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे इस मैच में कईरोमांस आपको देखने को मिलेंगे.

Read Also – सचिन के बाद विराट हैं बेहतर? ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के दावे ने दिलाया बड़ा आलोचना

भारत और बांग्लादेश मैच फ्री में देखें

भारत और बांग्लादेशका मैच यदि कोई भी क्रिकेट प्रेमी देखना चाहता है तो वहहॉटस्टार पर देख सकता है वहीं यदि कोई टीवी पर इस मैच को देखना चाहता है तो वह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आसानी से लाइव देख सकता है.

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

भारत और बांग्लादेशका मैच कल यानी की 19 अक्टूबर को खेला जाएगा और इस मैच मेंतेज बल्लेबाज सुमन गिल पर सबकी निगाहें बनी रहेगी क्योंकि अभी सुमन गिल अपने शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं.

Read Also – भारत-पाक मैच में भी वर्ल्ड कप के अंपायरिंग का खुलासा, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने उठाए चौंकाने वाले सवाल

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें वह दो पहले के वर्ल्ड कप मैच नहीं खेल पाए हैं हालांकि उन्होंने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ हुए मैच मेंचार चौकों को लगाकर16 रन बनाए थे.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

लेकिन कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ एक अच्छा स्कोर बनाएंगे इसी के साथ इस मैच मेंरोहित शर्मा विराट कोहलीऔर बांग्लादेश के कप्तान साकिब अल हसनके ऊपर भी नजर बनी रहेगी.

Scroll to Top