Mission Raniganj Collection Day 12: मिशन रानीगंज ने आज किया धमाल, इतने करोड़ की कमाई का राज़ खुला

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

दोस्तों आज हम आपको मिशन रानीगंज कलेक्शन 12वे दिन के बारे में बताने जा रहे हैं यह मूवी जब से रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छा खासा कलेक्शन इस फिल्म में नहीं जुटा पाई है तो चलिए जानते हैं आज इस लेख के माध्यम से की क्या हाल है इस मूवी का रिलीज होने के बाद और कितनी कमाई इसने कर ली है इन सभी बातों को विस्तार से –

Mission Raniganj Collection Day 12

यदि हम इस फिल्म के कलेक्शन की बात करते हैं तो12वीं दिन ऐसा अनुमान लगायागया है कि करीब 0.5 करोड़ के आसपास इसकी कमाई हुई है परंतु जिस तरह इस मूवी कोबॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना था. 

Read Also – Swiggy से खाना मंगवाना अब महंगा! 50% ज्यादा पैसे देने पड़ेंगे, ऐसे बचें

इसने वह नहीं मचा पाई है बहुत ही धीमी गति से इस फिल्म को देखा जा रहा है हो सकता है की लास्ट वीक तक कुछ और कमाई कर सके और कुछ फिल्म विशेषज्ञों ने इस फिल्म को फ्लॉप करार दे दिया है.

Mission Raniganj Collection Day 11

यदि हम इस फिल्म के11वें दिन की कमाई पर नजर डालते हैं तो अनुमान लगा जा रहा है कि इस फिल्म ने इस दिन 1.17 करोड़ के आसपास कमाई की है हो सकता है कि यह फिल्मवी केंड परभी कुछ कमाल कर जाए लेकिन जिसने शुरुआत में कमांल नहीं दिखाया वह लास्ट में क्या कमाल दिखाएंगे.

Mission Raniganj Box Office Collection Day-7

यदि इस फिल्म के हम सातवें दिन की बात करें तो इस दिन केवल इसने 1.30 करोड रुपए ही कमाई जो कि किसी फिल्म की बहुत ही कम कमाई मानी जाती है.

Open Day Collection Mission Raniganj 

पिछले शुक्रवार को ही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया है फिल्म रिलीज नहीं हुई थी तब जोरों शोरों से इसका एडवर्टाइजमेंट किया जा रहा थाइस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दिख रही हैऔर वह अपने बेहतरीन एक्टिव से लोगों को रिझाने के लिए कोशिश कर रहे हैं.

Read Also – भाई से 5000 उधार लिए और आज बन गई 14000 करोड़ की कंपनी, ये है सफलता की कहानी

परंतु कुछ कर्म की वजह से फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहाऔर यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस परबुरी तरह से पिटती हुई नजर आई.

जिस हिसाब से फिल्म बनाने वाले लोगों ने उम्मीद लगाई थी उसे हिसाब से इस फिल्म ने काम नहीं किया पहले दिन केवल इसने 2.8 करोड रुपए ही कमाई कर पाईफिल्म के रिव्यू को देखकर उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह पहले दिन अच्छी खासी कमाई करेगीपरंतु यह उम्मीद गलत साबित हुई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पिट गई.

Second Day Collection Mission Raniganj Collection 

पहले दिन की कमाई तो जैसे तैसे ठीक थी इसके बाद लोग सो रहे थे कि हो सकता है दूसरे दिन यह फिल्म कमाई करें लेकिन इस फिल्म की कमाईऔर दिन-ब-दिन कम होती जा रही हैलोग इसलिए ऐसा सोच रहे थे की फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज हुई.

वीकेंड शनिवार के दिन था हो सकता है लोग शनिवार के दिन ज्यादा देखे परंतु वीकेंड का भीज्यादा कोई असर नहीं हुआ दूसरे दिन की कमाई लगभग 4.70 करोड रुपए के आसपास हुई जो की औसत कमाईही मानी जाती है.

Movie Budget: Mission Raniganj Collection 10

किसी कड़ी में यदि हम इस फिल्म की पूरी कमाई की बात करें तो लगभग 120 करोड रुपएकी खर्चे से बनी हुई है फिल्मउतनी कमाई नहीं कर पाई जितना कमाना था आप फिल्म मेकर चाहते हैं कि अक्षय कुमार किसी भी तरह इस फिल्म को सिनेमाघरों में चलवाए.

ताकि फिल्म बनाई गई उसे राशि को तो कम से कम वापसनिकाला जा सकेएक बात तो स्पष्ट है कि यह फिल्म पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है.

Read Also – बड़ा धमाल पेट्रोल के दाम बदल गए इन राज्यों में, देखें आपके राज्य में क्या हैं नए रेट

Mission Raniganj Collection Day 12 Hit or Flop

फिल्म मेकर इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थे परंतु इसकी कमाई को देखते हुए वह बहुत परेशान हो गए हैं और कुछ फिल्म मेकर्स और विशेषज्ञों ने इस फिल्म को फ्लॉप साबित कर दिया है परंतु उम्मीद की जा रही है कि हो सकता है दूसरे हफ्ते में फिल्म कमाई कर ले.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

इसी तरह फिल्मों के बारे में जानकारी और भी कई तरह की नई-नई जानकारी को जानने के लिए हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें धन्यवाद.

Scroll to Top