Business Idea : लाखों कमाने का मौका जियो से जुड़े इस बिजनेस के लिए आवेदन हुए शुरू, जल्दी बनें पहले ग्राहक

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

Business Ideas : आप सभी इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। कि हमारे दैनिक जरूर में पेट्रोल बहुत ही महत्वपूर्ण होता है।आज के समय में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा। जिसके पास बाहन ना हो जिसके पास गाड़ी है वह स्वयं ही पेट्रोल पंप पर आ जाता है। उसे किसी भी प्रकार का प्रलोभन देने की कोई जरूरत नहीं है ।

यह एक ऐसा बिजनेस है। जिसमें किसी को भी अपने बिजनेस को प्रमोट करने की जरूरत नहीं होती है। इसलिए आज भारत में हर कोई चाहता है की मैं पेट्रोल पंप का बिजनेस शुरू करें परंतु उन लोगों को इस बात की जानकारी नहीं होती है। कि पेट्रोल पंप के लिए आवेदन कब भरने चाहिए और कब इसकी आवेदन भरने बंद हो जाते हैं। 

Read Also – इस दिवाली सिर्फ 200 रुपए में शुरू करें पटाखे का मुनाफेदार बिजनेस

तो आज आपके लिए हम इस बात की जानकारी लेकर आए हैं। कि वर्तमान समय में भारत के सभी शहरों हाईवे पर पेट्रोल पंप खोलने के लिए आवेदन फॉर्म भरने शुरू हो गए हैं। और जो पेट्रोल पंप के माध्यम से अपना वेबसाइट शुरू करना चाहते हैं। उनके लिए बहुत अच्छा समय है।

Business Ideas: “पेट्रोल पम्प के लिए जिओबीपी ने दिया सुनहरा मौका! ऑनलाइन आवेदन शुरू, 

जब भी भारत में पेट्रोल डीजल की कमी होती है। तो इस कमी को पूरा करने वाली कंपनी में जिओ बीपी जिसे सामान्य रूप से रिलायंस पेट्रोल पंप के रूप से पहचाना जाता है इस कंपनी द्वारा भारत सरकार की कई उपक्रमों में पेट्रोल और डीजल दिया जाता है। सरकार द्वारा पहले के समय में पेट्रोल पर सब्सिडी दी जाती थी ।

जिसके कारण रिलायंस का पेट्रोल खरीदना बहुत महंगा पड़ जाता था। परंतु अब स्थिति बदल गई है कई जगहों पर रिलायंस का पेट्रोल पंप सरकारी कंपनियों की अपेक्षा सस्ता मिलता है। और जो भी रिलायंस के पेट्रोल को अपनी गाड़ी में डलवात है। उसका माइलेज भी अच्छा रहता है।

इसीलिए लोग अपने वाहन में पेट्रोल रिलायंस कंपनी का डलवाना पसंद करते हैं। यदि आप रिलायंस से जुड़कर पेट्रोल पंप खोलना चाहते हैं तो इसके लिए आवेदन शुरू हो गए हैं।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

यहाँ से आवेदन करें 

यदि हम पेट्रोल के बिजनेस की बात करते हैं। तो इसमें कमीशन बहुत कम मिलता है परंतु यह बिजनेस बहुत लाभदायक होता है। इस बिजनेस को शुरू करना चाहते हैं। तो आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट partners.jiobp.inपर जाना होगा

Read Also –अनपढ़ भी बन सकते हैं करोड़पति! हर दिन 4000 का गल्ला, महीने में 1 लाख कमाई का बिजनेस करें

वहां से आपको आवेदन फॉर्म मिल जाएगा आपको सभी महत्वपूर्ण जानकारियां भरने के बाद‘REGISTER NOW’पर क्लिक  करना होगा। इसके बादबाकी का सभी काम कंपनी करेगी आपको किसी भी प्रकार का काम्या स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है। इसके बाद आप भी पेट्रोल पंप शुरू कर सकते हैं।

Scroll to Top