भारत के हारने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया बड़ा वादा, डेट पर बंगाली लड़के के साथ जाने का ऐलान

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

IND vs BAN ODI World Cup 2023: आने वाले बांग्लादेश और भारत की मैच को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक fans से बहुत बड़ा वादा कर लिया है पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी नेपोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि यदि भारत को बांग्लादेश हरा देता है तो मैं बंगाली लड़की के साथ डेट पर जाऊंगी.

Read Also – अब घर को चोरों से बचाने आया यह सुपर सिक्योरिटी कैमरा

IND vs BAN Match 19 october

IND vs BAN ODI World Cup 2023: आने वाले मैच 19 अक्टूबरजो कि  भारत और बांग्लादेश के बीच  होने वाला है उसे लेकर पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी  ने सोशल मीडियापर एक खास पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने लिखा है कि यदि बांग्लादेश की टीम भारत को हरा देती है तो वह एक बंगाली लड़की को डेट करेगीऔर साथ ही लिखा इंसान अल्लाह मेरा बंगाली बंधु अगले मैच में भारत से बदला लेगा.

यदि बांग्लादेश की टीम काअच्छा प्रदर्शन रहा और वह भारतीय टीम को हरा देती हैतो मैं बांग्लादेश के खिलाड़ीके लिए ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़की के साथफिश डिनर डेट करूंगी यह पोस्ट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके कारण लोग अधिक मात्रा में इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Read Also – रोहित ने मैच से पहले किया धमाल नेट प्रैक्टिस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाला वर्ल्ड कप का मैच पुणे में 19 अक्टूबर कोभारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला हैभारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से तीन मैच जीत लिए हैंजिसके कारण भारत सेमीफाइनल में अपना रास्ताबनाते हुए दिख रहा हैयदि इस मैच को भारत जीत लेता है तो सेमीफाइनल के रास्ते भारतीय टीम के लिए खुल जाएंगे.

इस बात को तो आप बहुत अच्छी तरीके से जानते होंगे किसी भी टीम को वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जाने के लिए कम से कम 7 मैच जीतने जरूरी होते हैं.

अभी तक भारत और बांग्लादेश के बीच 40 मैच हुए हैं जिसमें से आठ मैच बांग्लादेश की टीम जीत लिए हैंऔर बाकी के 31 माचो में भारतीय टीम को जीत हासिल हुई हैऔर एक मैच ऐसा था जिसमें किसी भी प्रकार का कोई परिणाम ही नहीं निकल सका थाइन दोनों टीमों के बीच एक टशन देखने को मिलेगा.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

यह रोमांचकमुकाबला 19 अक्टूबर को पुणे में होने जा रहा है जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

भारतीयटीम टीम

भारतीय टीम में यह सभी खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले हैं हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव.

Read Also – भारत-बांग्लादेश मैच देखने का सबसे आसान और सस्ता तरीका! फ्री में देखें

बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश की टीम में यह सभी खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे  शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हसन शंटो, तौहीद हृदय, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, महेदी हसन, तास्किन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शरीफुल इस्लाम और तंजीम हसन साकिब। समय: मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। 

Scroll to Top