नर्मदापुरम: जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भाजपा कार्यालय में हुई पत्रकार वार्ता                    

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now

नर्मदापुरम। भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिला कार्यालय में शुक्रवार को पत्रकार वार्ता आयोजित की गई। जन आशीर्वाद यात्रा के रूट और कार्यक्रमों की जानकारी पत्रकार वार्ता के साथ साझा की। 

पत्रकार वार्ता में मुख्य वक्ता पार्टी के प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने यात्रा की पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को जन आशिर्वाद यात्रा जिले में प्रवेश करेगी। जन आशीर्वाद यात्रा 2023 को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा की उप यात्रा भी निकाली जावेगी। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उज्जवला गैस योजना के अंतर्गत सभी सभी को 450 सो रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा जिसके फार्म भरना प्रारंभ हो गए हैं।

प्रदेश में बिजली उत्पादन का भी रिकॉर्ड स्तर पर बड़ा है। प्रदेश में रोड मार्ग भी पहले की अपेक्षा अच्छे और बढ़ चुके हैं। लाडली बहन योजना में लाडली बहन योजना के ₹1000 बढ़कर अब 1250 रुपए महीना मिलने लगा है और आगे यह राशि ₹3000 तक हो जाएगी। 

भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। जन आशीर्वाद यात्रा नीमच से प्रारंभ हुई है और यात्रा जारी है जिसे प्रदेश के नागरिकों का भरपूर समर्थन एवं आशीर्वाद मिल रहा है। 

पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल , यात्रा के जिला प्रभारी भरत सिंह राजपूत ,  झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अखिलेश खंडेलवाल , संभाग प्रभारी  हंसराय ,जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी , शंभू सिंह भाटी , जिला कोषाध्यक्ष लोकेश तिवारी , मीडिया प्रभारी अमित महालहा  सहित पार्टी के पदाधिकारी गण मौजूद थे।

Scroll to Top