Ind vs Ban: रोहित ने मैच से पहले किया धमाल नेट प्रैक्टिस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

World Cup 2023 Ind vs Ban: भारतीय टीम जो लगातार दिन माचो में अपना शानदार प्रदर्शन देते हुए. दूसरी टीमों के छक्के छुड़ाने में कामयाब हो चुकी है ऐसे में बहुत हीचर्चा का विषय बना हुआ है कि आने वाला बांग्लादेश का मैच किसके हक में होने वाला है.

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया धीरे-धीरे मजबूत हो रही है और ऐसा लग रहा है भारतीय प्रबंधन दुनिया के सामने धीरे-धीरे अपने प्लान बाहर लेकर आ रहा है शुरुआती टूर्नामेंट में जो भारत टीम ने शानदार जीत हासिल की है उसके बाद भारतीय प्रबंधन को कुछ स्पेस मिला है.

दूसरी नई चीजों पर अमल करने का मौका मिला है जब वर्ल्ड कप शुरू होने वाला थातब भारतीय टीम को लेकर केवल एक ही बात चल रही थी कि भारतीय टीम में अच्छे बॉलर नहीं है 2011 तक इस भारतीय टीम में अच्छी बॉलर थे.

Read Also – भारत ने बांग्लादेश पर बरसाए बम, जानिए किसने बनाए सबसे ज्यादा रन

परंतु वर्तमान में जो भारतीय टीम है ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने खेल सेकिसी को निराश कर रहा हो है भारत के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को एक मजबूत टीम के रूप में बना दिया है जिसके कारण वह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

ऐसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने के लिए बहुत देर तक नेट पर बोलिंग करते हुए दिखाई दिए साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि अगर रोहित आने वाले Match में बॉलिंग करेंगे तो आपको बिल्कुल भी हैरान होने की जरूरत नहीं है.

Read Also – भारत-बांग्लादेश मैच देखने का सबसे आसान और सस्ता तरीका! फ्री में देखें

हालांकि अभी सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की फोटो और तस्वीरें बोलिंग को लेकर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैजो दर्शकों को केवलआधे मस्ती मजाक वाली फोटोस लग रही हैं.

Scroll to Top