Big Boss OTT 2 : सलमान खान ने सुनाया जनता का फैसला एलविश यादव बने Big Boss OTT 2 के विनर

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale Live News in Hindi: आज ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का आखिरी दिन है! सलमान खान के साथ होस्ट किया गया यह रियलिटी शो अपने विजेता की घोषणा के कुछ घंटों में अपने मिशन को पूरा करेगा। 

एक बड़े आत्माविश्वास से, हम आज के ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं और इसका इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान में, घर में पांच खिलाड़ियों के बीच महासंघटन चल रहा है। इनमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, और पूजा भट्ट शामिल हैं। ये सभी एक दूसरे के सामने बेहद महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

आज रात 9 बजे, ‘जियो सिनेमा’ पर हम ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले के अद्भुत संघटन का हिस्सा बन सकेंगे। तो चलिए, आपको इस अद्वितीय संघटन से जुड़े सभी अपडेट्स देते हैं…

Big Boss OTT 2 Final Live update : सलमान खान के शो बिग बॉस इन दिनों काफी में चर्चा का विषय था भारत के सभी बड़े यूट्यूब पर से लेकर बड़े क्रिएटर यही इंतजार कर रहे थे कि बिग बॉस का विनर कौन होगा और वह घड़ी आ गई है.

14 अगस्त को बिग बॉस का विनर मिल गया है सलमान खान ने अलाउंस किया है कि साल 2023 के बिग बॉस का विनर एल्विस यादव है एल्विस यादव ने बिग बॉस को जीतकर इतिहास रच दिया है यह पहली बार हुआ है कि कोई यूट्यूब पर बिग बॉस का विनर बना है. 

अगर हम बात अभिषेक मल्हन की करें तो वह भी एक बहुत बड़े यूट्यूब पर है वह भी बिग बॉस के विनर की लाइन में थे लेकिन एल्विस यादव की पॉपुलरट्री आगे अभिषेक भी पीछे रह गए और वह साल 2023 के बिग बॉस के विनर बन गए.

Scroll to Top