World Cup 2023: वर्ल्ड कप में बाहर रहने पर शार्दुल ठाकुर ने दिया ऐसा बयान, सनसनी मच गई!

Shardul Thakur: हाल ही में हुई भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे टेस्ट सीरीज में 8 विकेट लेने वाले शार्दुल ठाकुर ने साल 2023 के वर्ल्ड कप को लेकर एक ऐसा बड़ा बयान दे दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Shardul Thakur World Cup 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई वनडे टेस्ट सीरीज में भारत ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है इस वनडे टेस्ट सीरीज में ईशान किशन ने बल्लेबाजी में जोरदार प्रदर्शन किया है वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो शार्दुल ठाकुर ने इन सभी टेस्ट सीरीज ओं में 8 विकेट लिए हैं।

आज के मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो शार्दुल ठाकुर जी रहे हैं उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी में अपना शानदार प्रदर्शन किया है हालांकि उनका कहना है टीम की जगह बनाने से ज्यादा होकर उनका टीम को जिताने में रहता है।

वर्ल्ड कप को लेकर शार्दुल ठाकुर ने दिया ये बड़ा बयान

हाल ही में साल 2023 का वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है ऐसे में कई नए खिलाड़ियों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल सकता है। लेकिन कई बड़े खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है।

ऐसे में Shardul Thakur ने भी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा  मैं कभी ऐसा नहीं सोचता कि टीम इंडिया में मेरी पक्की जगह है मैं इस प्रकार की सोच के साथ कभी नहीं खेल सकता क्योंकि मैं इस प्रकार का खिलाड़ी नहीं हूं। अगर मुझे साल 2023 की वर्ल्ड कप मैं भारतीय टीम के लिए नहीं चुना जाता है तो उसके लिए मैं कुछ कर नहीं सकता। क्योंकि यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है मैं हमेशा भारतीय टीम की जीत में अपना संपूर्ण योगदान देने के लिए खेलने की कोशिश करता हूं”

वनडे सीरीज में शार्दुल ठाकुर का कमाल का प्रदर्शन 

शार्दुल ठाकुर ने वनडे सीरीज में तीन मैच में 8 विकेट लिए हैं और इस सीरीज के फाइनल  मैच में सादर ठाकुर ने चार विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने थे  वहीं टीम इंडिया के जीत के हीरो है इस साल वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा जो कि 19 नवंबर तक खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप से पहले टीम प्रबंधन सभी खिलाड़ियों को मौका दे रहा है शार्दुल ठाकुर ने वनडे सीरीज जीतने के बाद बयान दिया है कि मुझे खुशी है कि मैंने सीरीज में 8 विकेट लिए हैं हम क्रिकेटर इस मौके के लिए बरसो इंतजार करते हैं। कई बार आप अच्छा खेलते हैं तो कई बार नहीं लेकिन मैं जिस वी सीरीज खेलता हूं। उससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ता है और मैं हमेशा टीम इंडिया को जिताने के लिए योगदान करता हूं।

भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर को लगातार मिल रहा मौका

शार्दुल ठाकुर का मानना है कि टीम इंडिया में उनकी एक भूमिका है। इसी के कारण वह भारतीय टीम में 2 साल से  नियमित वनडे टीम का हिस्सा बन रहे हैं उन्होंने कहा मैं सिर्फ एक वनडे सीरीज नहीं खेला श्रीलंका के खिलाफ भारत में हुई सीरीज का हिस्सा मैं नहीं था।

लेकिन इसके अलावा 2 साल में सारी सीरीज खेला हूं भारतीय टीम को मुझसे हमेशा अपेक्षा है इसी वजह से मैं टीम में चुना जाता हूं जब भी मैं किसी भी मैच के लिए चुना जाता हूं। तो मुझे लगता है कि टीम को मुझ पर भरोसा है इसी के कारण मैं हमेशा अपना हंड्रेड परसेंट भारतीय टीम को देने का प्रयास करता हूं।

Scroll to Top