नर्मदापुरम: आज रिलीज हो रहा है ‘माँ ने दिया सहारा’ टी-सीरिज का एलबम, नर्मदापुरम के शरद सिंह नजर आएंगे

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम के कलाकार शरद सिंह अब प्रसिद्ध भजन गायिका तृप्ति शाक्या के साथ सुरताल मिलाते नजर आएंगे। आज नर्मदा घाटी के दो धार्मिक स्थलों पर फिल्माया टी-सीरिज का एलबम “मां ने दिया सहारा” रिलीज हो रहा है। इस वीडियो एलबम में कलाकार शरद सिंह और मशहूर भजन गायिका तृप्ति शाक्या के भजन है। यानी अब तक एक्टिंग में बॉलीवुड में अपना भाग्य आजमा रहे शरद अब गायकी के क्षेत्र में भी आगे बढ़ रहे हैं। 

उनको उम्मीद है कि श्रोताओं को ये भजन काफी पसंद आने वाले हैं। शरद ने बताया कि देवी भजनों का वीडियो एलबम “मां ने दिया सहारा” विश्व विख्यात म्यूजिक कंपनी टी सीरीज रिलीज करने जा रही है। इस एलबम में शरद सिंह और मशहूर गायिका तृप्ति शाक्या ने गाया है। संगीत दिया है संजय डेनियल ने और लिखा है कमलेश्वर ठाकुर ने। इस वीडियो एलबम को निर्देशित किया अंतराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त फिल्म निर्देशक परेश मसीह ने।

परेश मसीह ने बताया कि इस वीडियो एलबम में बतौर कलाकार नर्मदापुरम और मुंबई के कई जाने माने कलाकारों ने हिस्सा लिया है। मुख्य तौर पर विजय चौकसे, आरती शर्मा, मंगलेश, सैय्यद मुवीन आदि।  टी सीरिज इस एलबम को कई डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेगा। इसे विश्व की 180 देशों में एक साथ टी-सीरिज के सभी म्यूजिक प्लेटफार्म पर देख सकेंगे। यह पहला मौका होगा जब मां नर्मदा और विजयासन देवी का अनोखा रूप लोगों को देखने को मिलेगा।

Scroll to Top