Share Market: इस शेयर को सिर्फ 20 रुपये में लो और 2025 तक बनें करोड़पति

Share Price Today: आज इस लेख में हम आपको आईटी सेक्टर की एक कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका बिजनेस मॉडल बहुत ही जबरदस्त माना जा रहा है और बात करें इस कंपनी के फंडामेंटल्स की तो वह भी बहुत अच्छे है.

इस कंपनी को वित्तीय दृष्टि से स्थिर माना जा रहा है और वर्तमान समय में इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें हो रही है और निवेशकों द्वारा इस कंपनी की ओर लगातार दिलचस्पी बढ़ती जा रही है एक्सपर्ट द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार आने वाले समय में इस कंपनी के शेयरों में तेजी के संकेत मिल सकते हैं.

इसलिए जो भी निवेशक बाजार में शेयर लगाना चाहते हैं बेस कंपनी की ओर ध्यान से देखने की इच्छा रख रहे हैं यदि आप भी पैसा लगाना चाहते हैं तो इस कंपनी की ओर ध्यान दें और 2025 तक बने करोड़पति.

Share Price Today: अल्फालॉजिक टेकसिस लिमिटेड शेयर से जुड़ी ताजा आपडेट

Alphalogic Techsys Ltd कंपनी की बात कर रहे हैं यदि हम इस कंपनी की वित्तीय स्थिति के बारे में बात करें तो कंपनी की मार्केट केपीटलाइजेशन लगभग 169 करोड रुपए के आसपास आंकी जा रही है और इसकी प्रॉफिट ग्रोथ दर 120 प्रतिशत है.

जोकि काफी अच्छी उत्कृष्ट कंपनियों में देखी जाती है यदि बात कर इस कंपनी के ऊपर कर्ज की  लगभग 7 करोड़ों रुपए के आसपास है परंतु कंपनी  के कर्ज को देखते हुएइस बात पर भी ध्यान दिया जा रहा है कि कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग प्राप्त है.

जो कि लगभग 73%  है और बाकी सभी होल्डिंग जनता के पास है यदि हम कंपनी के बैंक बैलेंस की बात करें तो कंपनी के पास वर्तमान समय में 10 पका रोड के आस पास पैसे जमा हैं और बौरोइंग के आसपास 7 करोड़ है.

जो कि सभी लाइब्रेरी से बहुत अधिक है इसी आधार पर कंपनी की वित्तीय स्थिति को अच्छा माना जा रहा है और कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग द्वारा यह विश्वास भी दिला रही है क्योंकि पब्लिक के पास 22% होल्डिंग है.

Share लेने से पहले जान लें यह महत्वपूर्ण जानकारी

अगर आप पैसे लगाने से पहले आप इस बात को जान लें कि 2018 में अल्फाइलोजिक टेकसिस लिमिटेड कंपनी की शुरुआत हुई थी और तभी से यह कंपनी लगातार अपने बिजनेस की ग्रोथ करने की उम्मीद लगा रही है.

कंपनी के फंडामेंटल के सुधार के लिए यह सुझाव दिया जा सकता है कि इस कंपनी में आप निवेश करने का फैसला ले सकते हैं परंतु किसी भी कंपनी में निवेश करने से पहले आपको उसकी मार्केट वैल्यू और कंपनी की सभी बातों को ध्यान पूर्वक जान लेना चाहिए.

वित्तीय लक्ष्य टॉलरेंस  और बजट पर भी ध्यान देना चाहिए और निवेश करने से पहले आपको एक वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए जो आपको कंपनी में सावधानी और सुरक्षा पूर्वक निवेश करने के सभी बातों को आपको सही-सही बता देगा इस तरह कंपनी में शेयर लगाकर अधिक मुनाफा कमा सकते हैं.

Scroll to Top