Share Price Today – 80 रुपये से 5 रुपये में करोड़पति बनने का ज़बरदस्त राज़! 500 खरीदें और बनें धनवान

Share Price Today: नमस्कार आज आर्टिकल में हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक ऐसे share के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसने लोगों का ध्यान अपनी और खींच रखा है।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

इस share की कीमत ₹5 से ₹80 के आसपास है इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह क्यों महत्वपूर्ण है इसके पीछे क्या कहानी है और यह चर्चा में क्यों बना हुआ है।

Share Price Today: गैलेक्टिको कॉर्पोरेट सर्विसेज लिमिटेड का ताज़ा धमाल

गैलेक्टिको कॉर्पोरेट सर्विसेज लिमिटेड इस कंपनी द्वारा शानदार वित्तीय प्रोफाइल दिखाई है जिसके द्वारा यीशु मैनेजमेंट और इन्वेस्टमेंट बैंकिंग से संबंधित सभी सेवाएं दी जा रही है इसका मार्केट 82 करोड़ के लगभग है और इसका शेयर की कीमत ₹5 है यह कंपनी क्रांतिकारी मर्चेंट बैंकर भी है जो कि सेबी में रजिस्टर्ड है।

इसका प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षों में अच्छा रहा है इस बात की पुष्टि इसके रिटर्न और प्रॉफिट ग्रोथ के आंकड़ों के आधार पर लगाई जा सकती हैइस कंपनी के पास फाइनेंशियल रिकॉर्ड भी अच्छा है जो की 14 करोड़ के लगभग परिणाम दे रहा है।

Read Also – Mukhyamantri Kisan Kalyan Yojana

इसके पास 16 करोड़ की लायबिलिटी और 35 करोड़ से भी ज्यादा असेट्स है यह कंपनी अपने वित्तीयसंचालक कोसही तरीके से मैनेजमेंट कर रही है क्योंकि इसका डेट टू इक्विटी रेशों एक से कम हो हैफिर भी इस कंपनी केफेल होने के चांस बहुत कम हैजो की पॉजिटिव अंक के तौर पर देखा जा सकता है।

इस कंपनी केCAGRमें पिछले 5 सालोंमें प्रॉफिट देखा गया है जो की 54 परसेंट से ज्यादा हैइसके आधार परस्पष्ट होता है कि है अच्छे ग्रंथ के साथ काम कर रही है और कर्ज को भी सही तरह से मेंटेन करते हुए अपनी कंपनी को बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

Join Telegram Group Now
Join Facebook Group Now
JOIN Whatsapp Group Now

मार्च 2023 के क्वार्टर मेंइस कंपनी के सेल्स मेंतेजी देखी गई थी जिसके आधार परप्रासंगिक प्रकृति काचिन्ह मिलता हैकंपनी ने नेट प्रॉफिटको अपने आंकड़ों के आधार परलगातार सुधार किया है जिसके कारणकंपनी को फायदाहुआ है और इसकी वृद्धि को दिखाया है।

Read Also – Uttar Pradesh E Shram Card Yojana

इस कंपनी मेंशेयर होल्डिंग पेटर्नकी बात करें तोइसकी प्रमोटर्स लगातार अपनी होल्डिंग को कम कर रहे हैं क्योंकि उन्हें विश्वास हो गया है किकंपनी का संचालनसही तरीके से किया जा रहा है। 

इस कंपनी के वर्तमान होल्डिंग्स और प्रमोटर्स की संख्या लगभग 58 परसेंट हैऔर बाकी सभी शेयर्स पब्लिक के पास हैजिस कंपनी के निवेशकों के साथशेयर किया है  कंपनी के सेल्स के आधार पर भी यह कहा जा सकता है कि इसका मेंटेन रेशों काफी अच्छा है।

Read Also – PM Vishwakarma Yojana

नोट –  यदि आप गैलेक्टिको कॉर्पोरेट सर्विसेज लिमिटेड कंपनी मैं निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको किसी पर्सनल विशेषज्ञ से सलाह जरूर लेनी चाहिए उसके बाद ही इस कंपनी में निवेश करें।

Scroll to Top