IND vs WI: आप यकीन नहीं करेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या इस कदर बदल जाएँगे! तीसरे टी20 में होगा धमाकेदार पलटवार? जानिए सबसे पहले!

Team India News: दोस्तों भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 इंटरनेशनल सीरीज का महा मुकाबला चल रहा है इसके लिए हार्दिक पांडे अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज से T20 इंटरनेशनल सीरीज में हार का दाग अपने सिर पर नहीं लगवाना चाहते हैं।

यदि भारत चाहता है कि वह T20 इंटरनेशनल सीरीज में बनी रहे तो उसे हाल में तीसरा T20 मैच जीतना ही होगा आपकी जानकारी के लिए बता दें।

टीम इंडिया अपनी गलतियों के कारण ही पांच मैचों की सीरीज में दो मैच हार चुकी है आइए जानते हैं किस कदर हार्दिक पांड्या अपनी टीम के लिए क्या क्या कर रहे हैं।

टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में अब तक दो मैच हार की है जिसका कारण गलतियां और अधीक प्रचंडता रही है। हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में इस स्थिति को सुधारने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं।

IND vs WI, 3rd T20: वेस्टइंडीज और भारत के बीच t20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मैच होने वाला है और इस मैच में यदि भारत जीता है तो वह इस सीरीज में रहेगा नहीं तो वह हार के लिए खुद ही जिम्मेदार रहेगा क्योंकि जो अभी दो मैच हारे हैं।

वह टीम इंडिया की अपनी गलती के कारण ही हारे हैं लेकिन हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज से T20 इंटरनेशनल सीरीज में हार का दाग अपने सर पर नहीं लगवाना चाहते हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज रात 8:00 बजे से गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा भारतीय टीम के प्रशंसकों का कहना है कि आज के मैच में भारत बहुत ही अच्छे स्कूल से जीतेगी।

क्या हार्दिक पांड्या की दोस्ती बिगाड़ेगी उनकी कप्तानी की किस्मत? खुद देखें!

T20 इंटरनेशनल मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं ऐसे ही कुछ करिश्मा टीम इंडिया में देखने को मिल सकता है इस मैच में बताया जा रहा है कि दोस्ती भूल कर एक खिलाड़ी एक दूसरे की विलन बनने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

क्योंकि तीसरे T20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या एक खिलाड़ी का अपनी टीम से पत्ता काट सकते हैं हार्दिक पांड्या अपनी टीम के शानदार खिलाड़ी शुभ्मन गिल का पत्ता काट सकते हैं। क्योंकि शुभ मंगल का देखा जाए तो वेस्टइंडीज के दौर में टेस्ट, T20, और जैसे कई बल्ला खामोश रहा है।

तीसरे टी20 से पत्ता काटने के लिए मजबूर

हाल ही में हुए आईपीएल में हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल साथी खिलाड़ी है और यह दोनों हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस के साथ खेलते हैं वर्तमान में चल रही वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शुभमन गिल 126 रन बनाए हैं।

यह रन उन्होंने 42.00 औसत से बनाए हम कह सकते हैं कि T20 इंटरनेशनल सीरीज में शुभमन गिल का बुरा हाल है यदि ऐसा ही भी खेलते हैं तो उन्हें तीसरे T20 इंटरनेशनल मैच में ड्रॉप किया जा सकता है।

उनकी जगह कप्तान हार्दिक पांड्या अपना विस्फोटक बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को मौका दे सकते हैं यदि यशस्वी जयसवाल इस मैच में खेलते हैं और यदि वह अपना जलवा दिखाते हैं तो वहीं आगे के मैच में खिलते रहेंगे।

धमाकेदार खेल से महका यशस्वी जयसवाल का नाम, सबको किया है वाहवाह!

हम सभी जानते हैं टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल बहुत तेज बल्लेबाजी में माहिर है कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि जैसे ही क्रिश पर आते हैं बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ा देते हैं यशस्वी जयसवाल मैच में इतनी दम रखते हैं कि वह कुछ गेंदों में ही मैच का रुख बदल दें।

क्योंकि उन्होंने यह नमूना आई पी एल 2023 में करके दिखा दिया है यशस्वी जायसवाल आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यदि वह तीसरे T20 इंटरनेशनल मैच में खेलते हैं तो उन्हें ईशान किशन के साथ ओपनिंग पार्टनर बनने का मौका भी मिलेगा।

Scroll to Top